OTT This Week: इस हफ्ते दिखेगा क्राइम और रोमांस का डबल डोज, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

OTT This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज वेब सीरीज और फिल्म को देखना पसंद करते हैं. ऐसे में लोग हर हफ्ते ओटीटी सीरीज और फिल्मों का इंतजार करते हैं. ऐसे में हर हफ्ते में नई वेब सीरीज होती है. आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 07:24 PM IST
  • हफ्ते दिखेगा क्राइम का डबल डोज
  • OTT पर इस हफ्ते रिलीज होगी ये वेब शो
OTT This Week: इस हफ्ते दिखेगा क्राइम और रोमांस का डबल डोज, रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

नई दिल्ली: OTT This Week: आज का समय ओटीटी का समय है कहना गलता नहीं होगा. दर्शक थिएटर में जाकर फिल्म देखने की बजाए घर पर लैपटॉप या फिर मोबाइल फोन पर फिल्म और सीरीज देखना अधिक पसंद कर रहे हैं. दर्शकों की बढ़ती मांग की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नए सीरीज रिलीज होते हैं. ऐसे में लोग हर हफ्ते ओटीटी सीरीज और फिल्मों का इंतजार करते हैं. आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सी वेब सीरीज और फिल्म रिलीज होगी. 

महारानी 2
हुमा कुरैशी की पॉपुलर पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा सीरीज महारानी का दूसरा सीजन का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. महारानी सीजन 2 इस हफ्ते रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में न केवल राजनीति बल्कि क्राइम भी देखने को मिलेगा. महारानी 2 रवींद्र गौतम ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि 'महारानी 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 25 अगस्त को रिलीज होगा. 

दिल्ली क्राइम सीजन 2
दिल्ली गैंग रेप पर आधारित क्राइम सीरीज दिल्ली क्राइम के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. सीरीज की सफलता के बाद मेकर्स शो का सीजन 2 लेकर आए है. सीजन 2 भी रियल कहानी पर आधारित है. दिल्ली क्राइम सीजन 2 में  शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में नजर आएगी. दिल्ली क्राइम सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

क्रिमिनल जस्टिस 3
क्रिमिनल जस्टिस के दो सीजन की सफलता के बाद अब मेकर्स सीजन 3 लेकर आए है. क्रिमिनल जस्टिस 3 में पंकज त्रिपाठी बेहतरीन एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. यह सीरीज हॉटस्टार पर 26 अगस्त को रिलीज होगा. 

प्लीज फाइंड अटेच्ड 3
शौर्या सिंह और सान्या अग्रवाल की पॉपुलर वेब सीरीज प्लीज फाइंड अटेच्ड 3 से वापसी कर रहे हैं. यह रोमांटिक लव स्टोरी एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बरखा सिंह और आयुष मेहरा की केमिस्ट्री आपका दिल जीतने के लिए 24 अगस्त पर ओटीटी पर रिलीज होगा. यह सीरिज अमेजन मिनी टीवी पर रिलजी होगा.

इसे भी पढ़ेंः फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़