Jheel Mehta: तारक मेहता की 'सोनू' को मिला रियल लाइफ का 'टप्पू', एक्ट्रेस का प्रपोजल वीडियो हुआ वायरल

Jheel Mehta: टीवी इंडस्ट्री का पॉप्युलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम एक्ट्रेस झील मेहता को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के प्रोपोज करने वाली शेयर कर फैंस को सरप्राइज दे दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 03:47 PM IST
    • झील मेहता को मिला शादी का प्रपोजल
    • अनोखे अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज
Jheel Mehta: तारक मेहता की 'सोनू' को मिला रियल लाइफ का 'टप्पू', एक्ट्रेस का प्रपोजल वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Jheel Mehta: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है. शो ने दर्शकों के बीच कई सालों तक लोकप्रियता हासिल की है. शो के कई कलाकार आज भी दर्शकों के दिलों में बस्ते हैं. शो को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आती रहती है. अब शो के दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. शो में छोटी सोनू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.  

झील मेहता को मिला शादी का प्रपोजल

शो में छोटी सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील लंबे समय से बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं. झील अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में, झील के बॉयफ्रेंड ने उन्हें फिल्मी अंदाज में शादी के प्रपोज किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है और अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. वीडियो में झील के बॉयफ्रेंड उनके लिए बेहद क्यूट अंदाज में परफॉर्म करते हैं. इस दौरान झील खुशी से इमोशनल होती हुई दिखाई दे रही हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड को हग भी करती हुई नजर आ रही हैं. बाद में कपल को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

भव्य गांधी ने भी दिया रिएक्शन

बता दें, इससे पहले भी झील अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट कर के चर्चा में आ चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आए थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए झील मेहता ने कैप्शन में लिखा है, ‘कोई मिल गया, मेरा दिल गया.’ अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके रील टप्पू यानी एक्टर भव्य गांधी ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर दिल का इमोजी शेयर किया है. हालांकि, उनकी शादी कब होगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol ने बेटे आर्यमन संग शेयर की तस्वीरें, बाप-बेटे की जोड़ी ने काटा सोशल मीडिया पर बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़