नई दिल्ली: दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' कई सालों से हम सभी को एंटरटेन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में बहुत खास और दिलचस्प है. हालांकि, इसके सालों में इस शो से कई सितारों ने अलविदा किया और कई नए कलाकारों की एंट्री हुई हैं. हालांकि, इस शो ने कई नए चेहरों को इंडस्ट्री में एक खास मुकाम दिलाया है. इन्हीं में से एक नाम सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) का भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि भाभी ने शेयर किया सिजलिंग लुक


शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस सुनैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुनैना असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी देखने को मिलती रहती है. अब के बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपने बोल्ड लुक की झलक दिखाई है. इस फोटो में एक्टेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं अंजलि भाभी


लेटेस्ट फोटोज में सुनैना को फ्लोरल प्रिंट की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की शर्ट कैरी की है, जिसते बटन खोल उन्होंने एस एक शोल्डर से खिसकाते हुए कैमरे में पोज दिए हैं.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मल्टी शेड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.


सुनैना के फिगर पर टिकी नजरें


सुनैना यहां कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खासतौर पर सुनैना के परफेक्ट फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.



ये भी पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल का दिखा बोल्ड लुक, पूल किनारे दिए कातिलाना पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.