शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल का दिखा बोल्ड लुक, पूल किनारे दिए कातिलाना पोज

Shehnaaz Gill PhotoShoot: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा ही खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह पिछले कुछ वक्त से अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब शहनाज ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 07:28 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं शहनाज
  • आए दिन सिजलिंग फोटोशूज शेयर कर रही हैं एक्ट्रेस
शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल का दिखा बोल्ड लुक, पूल किनारे दिए कातिलाना पोज

नई दिल्ली: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शहनाज कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी अपनी क्यूटनेस की वजह से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं शहनाज 

दूसरी ओर शहनाज के चाहने वाले उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह पिछले कुछ वक्त से अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब शहनाज ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

एक्ट्रेस ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद हर शख्स उन्हें बार-बार देख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

डब्बू रतनानी के इस फोटोशूट के लिए इस बार शहनाज ने ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और मेसी बन बनाया हुआ है. 

पूल किनारे बेबाक हुईं शहनाज

यहां शहनाज पूल साइड एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. लोगों के लिए उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. शहनाज की अदाएं देख लोग मदहोश हो गए है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. शहनाज की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया वायरल हो गई हैं. कुछ मिनटों में ही इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं शहनाज गिल

दूसरी ओर शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी. हालांकि, फिलहाल उन्हें लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Bold Web series on MX Player: परिवार के साथ कभी न देखें ये 6 बेव सीरीज, बोल्ड सीन्स की है भरमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़