नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीरीज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. यह सीरियल सबसे ज्यादा TRP हासिल करने वाले शोज में से एक बना हुआ है. ऐसे में अब इसे एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो को मिला एनिमिटेड रूप


दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि यह शो अब एनिमेटेड सीरीज में दिखाया जाएगा, जो अप्रैल में चैनल सोनी याय पर प्रसारित होने वाला है.



इसमें लोकप्रिय किरदार जेठालाल, दया, बापूजी और टपू एंड कंपनी को वापस से अपने बेहतरीन अंदाज और कॉमेडी से दर्शकों को लोट-पोट करते देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी हैं इतनी संपत्ति के मालिक, कारों और घड़ियों का रखते हैं बेहतरीन कलेक्शन


2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है शो


बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो रहा है, जो कि जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और तब से यह टेलीविजन पर सफलतापूर्वक चलता आ रहा है. यह शो साप्ताहिक कॉलम 'दुनिया ने ऊंधा चश्मा' पर आधारित है.


गोकुलधाम के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी


इस शो की कहानियां गोकुलधाम नाम की एक सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती रहती हैं.



यहां सभी धर्मों एवं सांप्रदाय के परिवार एक साथ एक परिवार की तरह  रहते हैं और अपनी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को एक साथ मिलकर हंसी-हंसी में हल करते दिखाई देते हैं.


इन कलाकारों ने निभाया मुख्य किरदार


इस शो में दिलीप जोशी, दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जाता है. इन कलाकारों ने शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर काफी आकर्षित किया है.


ये भी पढ़ें- आखिर किस बात ने किया कंगना रनौत को इतना भावुक? स्टेज पर भी नहीं रोक पाईं आंसू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.