'क्रू' में तबु के किरदार के दीवाने हुए लोग, जमकर हो रही एक्ट्रेस की तारीफ

Tabu: हाल में ही करीना कपूर, तबु और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं फिल्म में तबु का किरदार लोगों का खूब पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 04:53 PM IST
  • 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल
  • तबु के दीवाने हुए दर्शक
'क्रू' में तबु के किरदार के दीवाने हुए लोग, जमकर हो रही एक्ट्रेस की तारीफ

नई दिल्ली:Tabu: लगातार खुद को नए-नए चैलेंजेज देने वाली तब्बू को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सदाबहार आकर्षण के लिए पूरी इंडस्ट्री में सम्मान दिया जाता है. एक बार फिर से एक भूमिका को खास बनाते हुए, उनकी फ़िल्म क्रू में गीता के उनके किरदार को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

इसमें एक मजेदार भूमिका निभाते हुए, तब्बू ने सहजता से सुर्खियाँ बटोरीं है. एक्ट्रेस ने नेटिज़न्स और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की है.  कैमरे पर किरदार को कैसे पेश किया जाता है, इस पर मजेदार वन-लाइनर्स से पता चलता है कि उनके पास कितने वर्षों का अनुभव और कला है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए लिखा, "हर फिल्म में तब्बू ही चमकती हैं" जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "तब्बू बेहतरीन हैं" एक अन्य ने कमेंट किया कि, "तब्बू पूरी फिल्म में चमकती रहीं"  प्यार बस बरसता ही जा रहा है.

क्रू में जो चीज उन्हें अलग बनाती है, वह सिर्फ अनुभव नहीं है, बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में उनका हुनर भी है.  उनका योगदान न केवल फिल्म को चार चांद लगाता है, बल्कि इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि भी करता है. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी में करीना कपूर खान और कृति सनोन भी हैं. तीनों की इस तिकड़ी ने फिल्म की कहानी में कॉमेडी और ग्लैमरस का तड़का लगाया है.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़