नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही रिया कपूर (Rhea Kapoor) की फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) में नजर आएंगी. करीना के इस फैसले ने उनके फैंस को काफी इंप्रेस किया है. वहीं यह पहली बार होगा जब ये तीनों हसीनाएं सिल्वर स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. हाल में ही तीनों ने वोग मैग्जीन के फोटोशूट भी कराया, जिसका वीडियो करीना ने शेयर किया, लेकिन वीडियो को देखते ही लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देख भड़के लोग


वीडियो में आफ देख सकते हैं फोटोशूट में करीना सेंटर में नजर आ रही हैं, और साइड में तब्बू और कृति सेनन हैं. हकीकत में करीना दोनों एक्ट्रेस से हाइट में छोटी है, पर फोटो में वह सबसे लंबी नजर आ रही हैं. और यही बात लोगों के गले नहीं उतर रही है. लोगों का कहना है कि कैसे करीना दोनों से लंबी कैसे दिख सकती हैं.


'तब्बू को होना चाहिए सेंटर में'


कई फैंस ने वीडियो के ऊपर कमेंट करते हुए लिखा है कि सीनियर होने की वजह से तब्बू को फोटो शूट में सेंटर में होना चाहिए था. वहीं दूसरे ने लिखा है, “सीनियोरिटी,  करियर और टैलेंट लाइज  तब्बू को सेंटर में होना चाहिए था.



थैंक्यू.”एक और ने लिखा है, "तब्बू... यह शर्म की बात है कि उन्होंने उसे सेंटर में नहीं रखा.' एक अन्य ने भी लिखा,'तब्बू को बीच में होना चाहिए था.'


कृति और तब्बू के साथ आएगा मजा


फिल्म के बारे में करीना ने वोग से बात की और कहा कि, 'मुझे लगता है कि मैं सही लोगों के साथ काम करने का इंतजार कर रही थी. रिया, मुझे हमेशा से पता था कि जब आप दोबारा कुछ करेंगी तो यह किसी कमाल से कम नहीं होगा. मुझे याद है जब हमने प्लॉट पर चर्चा की थी और आपने मुझे बताया था कि आप तब्बू और कृति को लेने की प्लानिंग कर रही हैं...मैंने सोचा कि यह कितना सही होगा अगर आप रियल में उन्हें फिल्म में लें. बहुत मजा आने वाला है.


ये भी पढ़ें- सिंगर फरमानी नाज के घर से बरामद हुआ लूट का सामान, पिता-भाई ने की थी चोरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.