सिंगर फरमानी नाज के घर से बरामद हुआ लूट का सामान, पिता-भाई ने की थी चोरी

बीते दिन एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी कि सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) के पिता और भाई ने 10 अक्टूबर को मेरठ में चोरी की थी. एक बार फिर इस खबर जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है, जिससे सिंगर के परिवार की मुश्किलें बढ़ गईं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 12:37 PM IST
  • फरमानी नाज के पिता-भाई ने की चोरी
  • घर के बाहर से मिला चोरी का सामान
सिंगर फरमानी नाज के घर से बरामद हुआ लूट का सामान, पिता-भाई ने की थी चोरी

नई दिल्ली: मेरठ में सरधना पुलिस हर-हर शंभू गाने के बाद फिर चर्चा में आई मुजफ्फरनगर जिले की फरमानी नाज (singer farmani naaz) के पिता और बहनोई की तलाश में उनके घर पहुंची है.  हालांकि पुलिस को आरोपित तो नहीं मिले, लेकिन उन्होंने फरमानी के घर के बाहर नाले से चोरी का सामान बरामद कर लिया है. आरोपियों ने चोरी के सामान को नाले के अंदर सरिया छिपाकर रखा हुआ था. 

गार्डों को बंधक बनाकर की थी लूट

पुलिस ने बताया कि टेहरकी गांव में पानी के लिए टंकी बनाने का प्रस्ताव पास हुआ था. सरकार की तरफ से पानी की टंकी का निर्माण शुरू कर दिया गया था. इस काम के लिए 25 कुंतल सरिया डाला गया था.

बताया जाता है कि 10 अक्टूबर की रात बदमाशों ने दो गार्डों को बंधक बनाकर 25 कुंतल सरिया लूट लिया था. पिकअप में सरिया ले जाया गया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

कुछ आरोपी पकड़े गए

मोबाइल टावर के बीटीएस से पुलिस ने कुछ बदमाशों को पकड़ लिया है. सरधना इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को खिर्वा चौराहे से कंकरखेड़ा के पावली खास निवासी अनुज पुत्र बालेश्वर, शाकिब पुत्र इरशाद, मोनू पुत्र किशनपाल एवं द्वारिकापुरी निवासी मोनू पुत्र रहीश

इरशाद पुत्र महबूब, टेहरकी निवासी फिरोज पुत्र सादिक खान, जटौली निवासी शाहरूख पुत्र लियाकत, मुजफ्फरनगर के रतनपुरी स्थित मोहम्मदपुर लोढ्ढा निवासी अरमान पुत्र आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भाई, बहनोई और पिता की हो रही तलाश

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की, जिस पर उन्होंने टेहरकी में हुई लूट की वारदात को स्वीकार कर लिया है. उनके पास से पुलिस ने दो सौ किलो सरिया बरामद किया था. पुलिस ने मंगलवार को फरमानी नाज के भाई, बहनोई और पिता की गिरफ्तारी के लिए छापा मारा,  लेकिन आरोपित नहीं मिले, पुलिस ने डेढ़ कुंतल सरिया बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- लगातार बढ़ रही है श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी, इस मामले में आलिया भट्ट को भी छोड़ा पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़