नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में तारा के नए लुक्स के लिए हमेशा ही फैंस बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों की दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में तारा ने जीन्स के बटन खोलकर कैमरे के सामने हॉट पोज दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tara Sutaria ने खोले जीन्स के बटन


लेटेस्ट फोटोज में तारा काउच पर बैठकर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लू डेनिम जीन्स के साथ व्हाइट ब्रालेट पहनी है. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लू स्ट्राइप्ड शर्ट कैरी की है.



तारा ने हॉटनेस दिखाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोलकर उतारते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने जीन्स का बटन भी खोला हुआ है.


बेहद हॉट दिख रही हैं तारा सुतारिया


तारा न अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किा है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके परफेक्ट फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब दुनियाभर में मौजूद तारा के चाहने वालों के बीच उनका ये ग्लैमरस फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी Tara Sutaria


दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. इस पर अब तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. बता दें कि पिछली बार तारा 'एक विलन रिटर्न्स' में नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- Bhabhiji Ghar Par Hai: सौम्या टंडन का दर्दनाक खुलासा, 'मैं सड़क पर रोती-चिल्लाती रही किसी ने नहीं की मदद'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.