CID: टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो 'सीआईडी' ने कई सालों तक दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. इस शो का बंद होना इसके फैंस को निराश कर देने वाली खबर थी. हालांकि, अब ये सुपरहिट शो एक नए अंदाज में लोगों के बीच लौट रहा है. इसे लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है. कुछ देर पहले ही CID की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इसमें शिवाजी साटम अपने पुराने किरादर एसीपी प्रद्युमन के अंदाज में दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

26 अक्टूबर को आएगा CID का प्रोमो


मेकर्स ने CID के लौटने का ऐलान करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है. यहां एक सीन दिखाया गया है, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि यहां कोई धमाला हुआ है. आग की लपटें दिख रही हैं और फिर किसी की आंखें नजर आती हैं, जिसके सिर से खून टपक रहा है.



अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दया या अभिजीत की झलक है. मेकर्स ने इस वीडियो के साथ ऐलान किया है कि शो का प्रोमो 26 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.


लोगों का लौटा बचपन


अब CID का ऐलान होते ही सोशल मीडिया यूजर्स खुशी से झूम उठे हैं. कई लोगों ने इस पर कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, 'सीआईडी लौट रहा है, नहीं बचपन लौट रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो लौट आए' एक और यूजर ने लिखा, 'डेडली दिख रहा है.' एक अन्य ने लिखा, 'सीआई लौट आया. मुझे वाकई यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच है.' किसी ने लिखा, 'मेरा बचपन वापस आ गया.'


21 साल तक हुआ टेलीकास्ट


गौरतलब है कि CID का टेलीकास्ट पहली बार 1998 में हुआ था. शुरुआत से ही शो घर-घर में दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा. शो को मिले इस प्यार का नतीजा ही था कि यह 21 सालों तक सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन करता रहा. इसके बाद 27 अक्टूबर, 2018 को शो बंद कर दिया गया था. इसके बाद से ही शो के फैंस इसके दूसरे सीजन का डिमांड कर रहे थे, जो अब आखिरकार पूरी होने जा रही है.


ये भी पढ़ें- काले हिरण शिकार के बाद सलमान खान की इस हरकत से खौल गया था बिश्नोई समाज का खून, सनसनीखेज दावा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.