नई दिल्ली: आज की भागदौड़ की जिंदगी में इंसान भीड़ में कब अकेला हो जाए किसी को नजर ही नहीं आता. तेलुगू इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक्टर ने निजी कारणों के चलते सोमवार को सुसाइड कर लिया. इससे उनके दोस्तों और फैमिली को गहरा सदमा पहुंचा है.


खाया जहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक 10 जनवरी को एक्चर ने वारंगल में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था. इसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई और वो अफने रिश्तेदार के पास हैदराबाद मिलने चले गए. अपने रिश्तेदार को उन्होंने जैसे ही जहरीले पदार्थ की बात बताई उसके पांव तले जमीन खिसक गई.


अस्पताल में भर्ती


सुधीर के रिश्तेदार ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया. ओसमानिया अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. इसके बाद सुधीर को 21 जनवरी को विशाखापटनम के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. इलाज के दौरान 23 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली.



दोस्तों ने दी श्रद्धांजलि


सुधीर वर्मा के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने अपने ट्वीट के जरिए दुख जाहिर की. श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहते हैं कि कितना प्यारा और अच्छा इंसान...आपके साथ काम करके मजा आया. यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं रहे. ओम शांति!


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.