नई दिल्ली: Suhana Khan: 'डंकी' फिल्म के स्टार एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं. पहली फिल्म से ही सुहाना खान की हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म को भी क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला है. इसी बीच फिल्म में वेरोनिका से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्रम पर फोटोज शेयर की हैं जिसपर यूजर्स जमकर कमैंट्स कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहाना खान ने शेयर की वर्सटाइल फोटोज 


सुहाना खान की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुहाना अक्सर अपने अकाउंट पर लाइफ जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच 'द आर्चीज' एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर की हैं. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान की बेटी रेड कलर के स्टाइलिश गाउन में नजर आ रही हैं. असल जिंदगी में उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं.



सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज 


सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल काट रही हैं. एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में यूजर्स एक से बढ़कर एक कमैंट्स कर रहे हैं. उनके स्टनिंग लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है जिसकी वजह से एक बार और वो लाइमलाइट में आ गईं हैं. ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुईं हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने हुस्न से कमाल दिखा चुकी हैं.


आखरी बार केबीसी में आईं थीं नजर  


'कौन बनेगा करोड़पति' के हालिया एपिसोड में सुहाना खान 'द आर्चिज' की टीम के साथ नजर आईं थीं. बिग बी शो में एक्ट्रेस के पिता के जीते अवार्ड्स के बारे में सवाल पूछते हैं मगर एक्ट्रेस का सही जवाब नहीं दे पाती हैं. इसपर अमिताभ बच्चन बोले कि हमने तो सवाल आसान पूछे थे, लेकिन बेटी ने सही जवाब नहीं दिया. अब इसकी वजह से सुहाना की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी हो रही है.