नई दिल्ली: Mohit Raina: 'द फ्रीलांसर' सीरीज का निर्देशन भाव धुलिया ने किया है और इस सीरीज में मुख्य भूमिका में हैं फेमस एक्टर मोहित रैना. इस सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. हाल ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने शो एक एक BTS वीडियो भी शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आया 'द फ्रीलांसर' का BTS वीडियो 


भव धूलिया के निर्देशन में बनी इस सीरीज में मोहित रैना के अलावा अनुपम खेर और कश्मीर परदेशी भी अहम रोल में हैं. इस सीरीज को नीरज पांडे ने बनाया है. वहीं, फ्राईडे स्टोरीटेलर्स के बैनर तले इसे शीतल भाटिया ने प्रोड्यूस किया है. यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है  और हाल ही में उन्होंने शो का एक  बट्स वीडियो दर्शकों के लिए जारी किया है. सीरीज ISIS के चुंगल से देश की लड़की को वापस लाने की कहानी को दिखाती है. 



मोहित रैना ने शेयर किया सीरीज में काम करने का अनुभव 


बट्स विदा में मोहित रैना कहते हैं 'द फ्रीलांसर का एक्शन बहुत अलग तरह का है. यह अलग किस्म का अनुभव रहा है. टेक्निकली भी ये काफी हाई है.' बीटीएस वीडियो में वे शूटिंग करते दिख रहे हैं. उनके साथ नीरज पांडे भी नजर आ रहे हैं. पूरी टीम किसी रेतीली जगह पर नजर आ रही है. एक्टर शूटिंग के दौरान फेस की गईं कठिनाइयों के बारे में भी बताते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीरीज में एक्शन और थ्रिल का तड़का लगाने के लिए मेकर्स ने तैयारियां भी काफी शानदार तरीके से कीं. 


'द फ्रीलांसर' की कहानी


'द फ्रीलांसर' की कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन की है, जिसमें आईएसआईएस से देश की बेटी को वापस लाने का ऑपरेशन मोहित रैना को मिला है. साथ ही ये भी जान लीजिए कि ये वेब सीरीज यह शिरीष थोराट की किताब 'ए टिकट टू सीरिया' पर आधारित है, जो आलिया की सच्ची कहानी बताती है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की लड़ाई के बीच नाजिला ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- 'ये मनारा और आयशा के लिए...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.