Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की लड़ाई के बीच नाजिला ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- 'ये मनारा और आयशा के लिए...'

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में इस वक्त सबसे बड़ा हंगामा मनारा चोपड़ा, आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच दिखने को मिल रहा है. तीनों की लड़ाई में कई बार मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला का जिक्र भी आया है, जिसके बाद अब उन्होंने बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है. जानिए क्या है पूरा मामला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 04:31 PM IST
    • आयशा के साथ बढ़ रही हैं मुनव्वर की नजदीकियां
    • मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट
Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की लड़ाई के बीच नाजिला ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- 'ये मनारा और आयशा के लिए...'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री के बाद से ही मुनव्वर फारुकी का गेम में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं. आयशा ने शो में आते वक्त मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाया था और कहा था कि वो उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी. हालांकि, अब दोनों के बीच कुछ अलग तरह की इक्वेशन देखने को मिल रही है. इस बदलती इक्वेशन के बीच मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिल के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

मनारा और मुनव्वर की हुई जमकर लड़ाई 

हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में देखा गया था कि आयशा खान और मनारा चोपड़ा के बीच कहासुनी हो रही होती है. इसी बीच मनारा मुनव्वर को लेकर कुछ ऐसा बोल देतीं हैं जिसपर मुनव्वर अपना आपा खो देते हैं और मनारा के पास जाकर पूछते हैं उनको क्या प्रॉब्लम है. मुनव्वर इतने गुस्सा होजाते हैं की टेबल पर रखा ग्लास तक फोड़ देते हैं. आगे देखा जाता है कि मनारा कहती है उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा था. 

मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिल ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट 

मुनव्वर और मनारा के बड़े झगड़े के बाद नाजिला ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया है. नाजिला ने लिखा, 'कुछ महिलाएं होती हैं, जो असल में महिलाओं को सपोर्ट करती हैं और कुछ होती हैं, जो दूसरी महिलाओं को सिर्फ मेल अटेंशन के लिए सपोर्ट करती हैं.' नाजिला ने इस पोस्ट पर किसी का नाम नहीं लिखा है. मगर फैंस ये मान रहे हैं कि ये पोस्ट आयशा और मनारा दोनों के लिए है.

आयशा खान ने नजिला के लिए कही ये बात 

मनारा और मुनव्वर की लड़ाई के बाद आयशा खान ने भी शो में नजिला का जिक्र किया था. दरअसल कई बार आयशा खान को नाजिला के लिए स्टैंड लेते देखा गया है, इस बार भी आयशा ने लड़ाई के बाद कहा था,  'सॉरी नाजिला, मेरी वजह से तुम्हारा यहां नाम लिया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: फिर अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है किस्मत? कहानी में आने वाला है नया मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़