नई दिल्ली: The Kashmir Files Makers on Adipurush: 'रामायण' पर आधारित प्रभास (Prabhas) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 16 जून को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही'आदिपुरुष' के मेकर्स को एक बड़ा तोहफा मिल गया है. 'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के मेकर्स ने फिल्म की 10 हजार टिकट दान करने का फैसला लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक ने किया ट्वीट


'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने एक बार फिर सबको अपना मुरीद बना लिया है. उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा , 'आदिपुरुष को सेलिब्रेट करने का मौका है. श्रीराम के प्रति मेरी आस्था के कारण मैंने ये तय किया है कि 'आदिपुरुष' के दस हजार टिकट खरीदूंगा और तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम को दान करूंगा. अगर आप यह टिकट पाना चाहते हैं तो इस फॉर्म में अपनी डिटेल्स भर दें.' 


फैंस ने किए कमेंट्स


अभिषेक अग्रवाल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत अच्छी पहल है सर' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जय श्री राम, बहुत अच्छा काम है ये अभिषेक, आदिपुरुष को आज की पीढ़ी को देखने की जरूरत है.



आप जैसे लोगों की वास्तव में सराहना की जानी चाहिए.' वहीं कई और ने भी उनकी जमकर तारीफ की है.


500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म


फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है. गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' 16 जून को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जहां प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जो इसमें लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे महाबली हनुमान की भूमिका में दिखेंगे.


इसे भी पढ़ें: धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का शेयर किया टीजर, फैंस हुए एक्साइटेड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.