नई दिल्ली: फिल्म द केरल स्टोरी 5 मई को थिएटर में रिलीज हो गई है. सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइनें हैं. इसका कारण फिल्म का कंटेंट या फिर विरोध दोनों ही हो सकते हैं. फिल्म अदा शर्मा के लिए बेहद खास है. उनके करियर के लिए यह फिल्म मील का पत्थर साबित हो सकती है. अदा की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. कुछ लोग इस फिल्म को कॉन्ट्रोवर्शियल और प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. चूंकि फिल्म बेहद संवेदनशील विषय पर आधारित थी और फिल्म पर कोई बवाल न हो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लॉप रहा अदा का करियर 
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म 1920 से की थी. उनकी पहली फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन इस फिल्म के बाद अदा शर्मा हिट फिल्म के लिए तरस रही हैं. अदा शर्मा को बॉलीवुड में 15 साल हो चुके हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. अदा शर्मा को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें. 


खास पहचान नहीं मिली 
अदा शर्मा ने 15 सालों में कई  फिल्मों में काम किया है.  कमांडो 3, हंसी तो फंसी, हार्ट अटैक जैसे फिल्में शामिल है. लेकिन कोई भी फिल्म बड़ी हिट साबित नहीं हुई है. ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंदे मुंह गिर गई हैं. अदा ने कई वेब सीरीज और शॉर्ट्स फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अब तक कोई खास पहचान नहीं मिली है. 


द केरल स्टोरी से हैं उम्मीदें 
अदा शर्मा को अपनी फिल्म द केरल स्टोरी से उम्मीदें, इस फिल्म में वह दमदार और अलग किरदार में हैं. फिल्म में अदा शर्मा एक मलयाली नर्स बनी हैं, जो अचानक केरल से गायब हो जाती है. बाद में धर्म बदलवाया जाता है और उन्हें आतंकवादी संगठन ISIS का हिस्सा बनना पड़ता है. 


इसे भी पढ़ें:  मलाइका अरोड़ा ने दोस्तों संग की मस्ती, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप