Jiah Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान वो हस्ती जिसने 25 साल की उम्र में अपनी जान देने का फैसला कर लिया. बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानो तहलका सा मच गया था. जिया खान का शव उनके अपार्टमेंट में पाया गया. इस हत्या के पीछे का मास्टरमाइंड सूरज पंचोली को बताया गया. सूरज पंचोली जो कभी जिया खान को दिलो जान से चाहते थे शक के घेरे में थे. वजह थी जिया खान 6 पन्नों का आखिरी खत.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लगी मौत की वजह पता


जिया खान की मौत के एक हफ्ते बाद एक खत मिला था. हालांकि खत में सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा था कि जिया का इशारा सीधे तौर पर सूरज पंचोली की ओर है. लेटर में साफ लिखा था कि बार-बार धोखे मिलने की वजह से अब उनके पास जीने की कोई खास वजह बची नहीं है. 'अगर तुम इस लेटर को पढ़ रहे हो तो इसका मतलब है कि या तो मैं जा चुकी हूं या जाने की तैयारी में हूं.'



सपने तोड़ दिए


जिया खान ने लिखा था कि मैं अपना आने वाला कल तुम्हारे साथ देखती थी मगर तुमने मेरे सपनों को चकनाचूर कर दिया. अब ऐसा लगता है कि मैं अंदर से मर चुकी हूं. लेटर ने एक बात साफ कर दी थी कि वो रिलेशनशिप में मिले धोखे से परेशान थीं. सागर संगीत आवास में रात 11 बजे जिया खान का शव मिला था. आखिरी बार जिया खान को गजनी में देखा गया था.



सूरज पंचोली का डूबता करियर


जिया खान ने राम गोपाल वर्मा की निशब्द से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी बोल्डनेस और लीक से हटकर एक्टिंग की वजह से जिया खान काफी पॉपुलर हुईं हालांकि उनकी सुसाइड की वजह से सूरज पंचोली को जेल जाना पड़ा था. बाद में बेल में छूटे सूरज पंचोली सलमान खान की फिल्म में नजर आए. सूरज पंचोली का विवादित करियर भी उन्हें नहीं बचा सका.


ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.