नई दिल्ली: Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.  इस फिल्म में पहले से शाहरुख खान के कैमियो देखने की उम्मीद की जा रही थी. अब इसमें एक नए एक्टर के कैमियो की खबर तेजी से वायरल हो रही है. खबर है कि स्पाई यूनिवर्स के फेमस एक्टर सलमान और शाहरुख के साथ फिल्म में एक्शन करने वाले हैं यानी स्पाई यूनिवर्स के तीनों एजेंट एक साथ दिखेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'टाइगर 3' मेकर्स का एक और सरप्राइज


हाल ही में टाइगर 3 के मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म से एक नया टीजर जारी किया था. टीजर में इमरान हाश्मी के किरदार का खतरनाक अंदाज देखने को मिला था. इसके अलावा टीजर में कई एक्शन सीन्स दिखाए गए जिसे देख फैंस हैरान रह गए. इसके अलावा शाहरुख के कैमिया की खबरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी मगर अब खबरों में नया ट्विस्ट सुनने में आ रहा है कि फिल्म किंग खान के अलावा एक और स्टार का कैमिया दिखाया जाएगा. 


'टाइगर 3' में इस एक्टर की होगी एंट्री


आदित्य चोपड़ा रोमांस और एक्शन सिन्स के मास्टर माने जाते हैं, वह अपनी फिल्मों में को खास बनाने की पूरी कोशिश में रहते हैं. फिल्म टाइगर 3 में पहले से दो गुना ज्यादा एक्शन देखने को मिलने की उम्मिद लगाई जा रही थी. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में 'वॉर' के कबीर यानी कि ऋतिक रोशन का भी कैमियो देखने को मिल सकता है. स्पाई यूनिवर्स में इस बार तीन बड़े सुपरस्टार्स साथ नजर आने वाले हैं. खबरें ये भी है कि मेकर्स ऋतिक की एंट्री को पब्लिक नहीं करना चाहते हैं. इसका खुलासा तो फिल्म की रिलीज में देखने को मिलेगा.


5 नवंबर से शुरू होगी एडवांस बुकिंग


ऋतिक रोशन की एंट्री की बात सामने आने के बाद फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. इसके अलावा 'टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग विदेश में शुरू हो चुकी है वहीं इंडिया में एडवांस बुकिंग कल यानि 5 नवंबर से शुरू होगी. फिल्म को वर्ल्डवाइड तमिल, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा. 'टाइगर 3' मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और यह 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को याद आएगा समर, टीटू को देगी ये ऑफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.