Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को याद आएगा समर, टीटू को देगी ये ऑफर

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में काफी खुशनुमा माहौल देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा का टीटू से सामना होगा. इसके बाद वह टीटू को एक खास ऑफर भी देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 4, 2023, 04:15 PM IST
    • अनुमपा होगी टीटू से खुश
    • डिम्पी हो जाएगी नाराज
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को याद आएगा समर, टीटू को देगी ये ऑफर

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Episode Spoiler: 'अनुपमा' के हर एपिसोड को मेकर्स दिलचस्प बनाने का हर प्रयास कर रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड की शुरुआत ही अनुपमा और अनुज के रोमांस के साथ की जाएगी. दोनों एक शानदार डांस परफॉर्मेंस देंगे. इसके बाद हम देखेंगे कि अनुपमा के सामने टीटू की एंट्री होगी, जिसे देख वह उसे चोर समझ लेगी. इस दौरान टीटू, अनुपमा से कुछ ऐसा कह देगा कि उसे अपने बेटे समर की याद आ जाएगी.

टीटू को पीटेगी अनुपमा

शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के साथ परफॉर्मेंस  के बाद अनुपमा किचन में खीर लेने के लिए जाएगी. तभी खिड़की से टीटू घर के अंदर आएगा. अनुपमा उसे चोर समझकर बेलन से पीटने लगेगी, लेकिन टीटू कहेगा कि वो यहं डिम्पल से मिलने के लिए आया है और अनुपमा को खिड़की पर देख वह यहीं से आ गया. इसी बीच टीटू अनुपमा के पास खीर देखकर लालच में आएगा और उसे खीर खिलाने के लिए कहेगा.

समर की याद दिलाएगा टीटू

अनुपमा टीटू को खीर खिलाएगी और उसे खीर खाता देख सोचेगी कि समर को भी खीर बहुत पसंद थी. इसके बाद जब टीटू जाने लगेगा तो अनुपमा उसे रोकेगी और कहेगी कि डिम्पल और घर के बाकी लोगों से भी मिलकर जाए. अनुपमा टीटू को सभी सदस्यों से मिलावाएगी. टीटू एक शानदार है इसलिए उसने अनुपमा और गुरु मां मालती देवी को पहचान लिया है. वहीं, टीटू के इनफ्लुएंसर होने के कारण पाखी भी उसे पहचान लेगी, जबकि परिवार के बाकी लोग टीटू को देख सोच में रह जाएंगे.

टीटू के साथ डांस परफॉर्मेंस देगी अनुपमा

टीटू और अनुपमा पूरे परिवार के साथ एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देंगे और समझाएंगी कि आर्ट क्या होती है. टीटू के जाने से पहले अनुपमा उसे ऑफर देगा कि वह डिम्पल के साथ उसकी डांस एकेडमी में डांस सिखाए. वहीं, डिम्पी को अनुपमा का यह बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आएगा, लेकिन वह ना चाहते हुए भी इसके लिए तैयार हो जाएगी.

लीला होगी नाराज

दूसरी ओर लीला भी अनुपमा से थोड़ी नाराज हो जाएगी. उसे अनुपमा की यह बात बिल्कुल पसंद आएगी वह टीटू तो यहां तक ले आई और अब डिम्पी से भी बार-बार मिलने की इतनी छूट दे रही है. लीला को इस बार की चिंता सताएगी कि समाज उसकी बहू के बारे में क्या कहेगा. हालांकि, अनुपमा लीला को समझाएगी और अपनी बात के लिए राजी भी कर लेगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शाहरुख खान की पार्टी में रणवीर सिंह ने पकड़े कान, सबके सामने पत्नी दीपिका पादकोण से कहा...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़