Tiger 3 Box Office Collection Day 7: कारोबार में आया उछाल, सिर्फ 7 दिनों में इतना पहुंच गया आंकड़ा

Tiger 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' के जबरदस्त प्रदर्शन को देखकर कह सकते हैं कि फिल्म कुछ ही दिनों में अपनी लागत निकाल लेगी. 7वें दिन इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 19, 2023, 07:23 PM IST
    • 'टाइगर 3' ने फिर किया कमाल
    • रविवार को बिगड़ सकते हैं आंकड़ें
Tiger 3 Box Office Collection Day 7: कारोबार में आया उछाल, सिर्फ 7 दिनों में इतना पहुंच गया आंकड़ा

नई दिल्ली: Tiger 3 Box Office Collection Day 7: सुपरस्टार सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म 'टाइगर 3' का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. हालांकि, बाद में इसकी कमाई बढ़ने की बजाय कम होने लगी. वहीं, शनिवार को एक बार फिर कारोबार में उछाल आ गया. ऐसे में अब शनिवार के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. 

7वें दिन किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'टाइगर 3' के 7वें दिन के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उनके मुताबिक फिल्म ने शनिवार फको 18.25 करोड़ रुपये का कारोबार हिन्दी बेल्ट में कर लिया है.

वहीं, तमिल और तेलुगू भाषाओं में फिल्म ने 7वें दिन 50 लाख रुपये कमाए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हिन्दी भाषा में फिल्म 214.25 करोड़ रुपये और दक्षिण भारतीय भाषाओं में 6 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

रविवार को घट सकता है कारोबार

शनिवार को बेशक फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है, लेकिन रविवार को 'टाइगर 3' के कारोबार पर काफी असर देखने को मिल सकता है, इसका कारण है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला वर्ल्ड कप का फिनाले, जिसके रंग में पूरा देश रंगा हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में कह सकते हैं कि फिल्म की कमाई रविवार का काफी गिर सकती है.

300 करोड़ की लागत में बनी फिल्म

गौरतलब है कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को करीब 300 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया गया है. इसमें एक बार फिर सलमान और कैटरीना अपने जबरदस्त एक्शन वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस किस्त में इस बार इमरान हाशमी की एंट्री ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा की बढ़ेगी मुश्किलें, बा-बापू और अनु के बीच किसे चुनेगी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़