टीना दत्ता ने खोले 'बिग बॉस' के घर के कई राज, शो के स्क्रिप्टेड होने के सवाल पर कही ये बात

टीना दत्ता अपने शोज से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. 'बिग बॉस 16' के बाद से ही वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अब उन्होंने अपने एक पॉडकास्ट में इस शो से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलकर जिक्र किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2024, 04:42 PM IST
    • टीना दत्ता ने की बिग बॉस पर बात
    • इस तरह टीना को मिला 'उतरन'
टीना दत्ता ने खोले 'बिग बॉस' के घर के कई राज, शो के स्क्रिप्टेड होने के सवाल पर कही ये बात

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीना दत्ता इस शो के बाद भी लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने डिजिटल कमेंट्री के पॉडकास्ट में 'बिग बॉस' और अपने करियर को लेकर काफी बातें की हैं. वहीं, उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि बिग बॉस के बाद आज भी किस कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी दोस्ती बरकरार रह गई है. एक्ट्रेस बताया कि उन्हें टीवी शो 'उतरन' के लिए कैसे कास्ट किया गया.

इस तरह मिला 'उतरन'

पॉडकास्ट में टीना ने बताया कि उन दिनों वह बालाजी टेलीफिल्म्स के के टीवी शो 'कोई आने को है' में काम कर रही थीं. वह इसकी शूटिंग खत्म करने के बाद कोलकाता लौट गईं और 2 अन्य बंगाली शोज के लिए काम करने लगीं. इसी दौरीन एक दिन टीना के पास 'उतरन' के निर्माताओं का कॉल आया. उन्होंने एक्ट्रेस को ऑडिशन के लिए आने को कहा. हालांकि, उस समय फ्लाइट का किराया ज्यादा होने के कारण टीना बार-बार कोलकाता से मुंबई तक आना-जाना नहीं कर पाती थीं, ऐसे में उन्होंने ऑडिशन के लिए मुंबई आने से इनकार कर दिया. इसके बाद मेकर्स ने 'उतरन' के लिए कोलकाता में ही टीना का ऑडिशन लिया.

5 दिनों में आ गया कॉल

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ऑडिशन के 5 दिनों बाद उन्हें 'उतरन' की टीम की ओर से कॉल आया कि उन्हें कास्ट कर लिया गया है. टीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि पहले इस शो में उनके रोल के लिए किसी और कास्ट किया गया था, लेकिन उस एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ते हुए पहले ही कई इंटरव्यूज दे दिए थे. ऐसे में 'उतरन' की 'इच्छा' का किरदार टीना की झोली में आ गिरा.

स्क्रिप्टेड नहीं होता शो

इसी पॉडकास्ट में टीना से 'बिग बॉस' के स्क्रिप्टेड होने पर भी सवाल किए गए. एक्ट्रेस ने बताया कि यह शो स्क्रिप्टेड नहीं होता, लेकिन आपके सामने परिस्थितियां ऐसी बना दी जाती हैं कि आपके झगड़े होंगे ही. उन्होंने कहा कि आपको ऐसे टास्क दिए जाते हैं जिनके कारण आप लड़ने लगते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मान लीजिए कि दो लोग अच्छे दोस्त हैं तो टास्क में उन्हें अलग-अलग टीम्स में रखा जाएगा. ऐसे में तो झगड़ा होगा ही.' टीना ने बताया कि 'बिग बॉस' के घर में आपके हर एक एक्शन पर आपको जज किया जाता है.

किन लोगों की टिकती है दोस्ती

वहीं, एक्ट्रेस ने शो के बाद की दोस्ती के सवाल पर कहा कि जो लोग कैमरे के लिए दोस्त नहीं बनते उनकी दोस्ती टिक जाती है. एक्ट्रेस ने बताया शो में प्रियंका चहर चौधरी के साथ बनी उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है. टीना ने बताया कि शो खत्म होने के कुछ समय पहले ही वह और प्रियंका दोस्त बने थे जो आज भी अच्छे दोस्त हैं. उनके अलावा टीना अंकिता और अर्चना गौतम की भी दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें- सरकार नौकरी छोड़ शिवाजी साटम बन गए 'ACP प्रद्युमन', इस तरह 'रामायण' ने पलटी पूरी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़