नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेशक वर्क फ्रंट के मामले में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इस वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nusrat Jahan ने बरपाया कहर


अक्सर इंस्टाग्राम पर नुसरत के नए-नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना किलर अंदाज दिखाते हुए फैंस के दिलों पर वार कर दिया है.



लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की छोटी सी रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन लेदर वाले हाई हील्स बूट्स कैरी किए हैं.


नुसरत ने बिखेरे हुस्न के जलवे


वीडियो में नुसरत को जलवे बिखेरते हुए सीढ़ियों से उतरते दखा जा रहा है. इसके बाद वह कैमरे में देखते हुए स्टाइलिश पोज देने लगती हैं. नुसरत ने अपने इस लुक सटल बेस, न्यूड ब्राउनिश चीक्स, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.


नुसरत हुईं ट्रोल


अब नुसरत के चाहने वाले उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा कि वह कोई राजनेता है. एक यूजर ने लिखा, 'ये मैडम पार्लियोमेंट में है सोच कर हसी आ रही है. क्या काम करती होगी जनता ने वोट दिया क्या सोचकर.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार कई यूजर्स ने किए हैं.


ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने किया 'बॉलीवुड गुटबाजी' का खुलासा, पहली बार बताई ऐसी बातें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.