नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म का हर किरदार जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के खूंखार अंदाज ने तो पहले ही दर्शकों को कायल बना दिया था. वहीं, बेशक फिल्म में रश्मिका मंदाना ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है, लेकिन छोटे से रोल में नजर आईं तृप्ति ने दर्शकों पर ऐसी अपनी छाप छोड़ी कि वह रातों-रात नेशनल क्रश बन गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृप्ति के मिली इतनी फीस!


फिल्म में रणबीर के साथ तृप्ति इंटिमेट सीन ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस हर दिन लगातार किसी न किसी कारण खबरों में बनी हुई हैं. अब तृप्ति की फीस को लेकर खबर आने लगी है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति ने  'एनिमल' में एक छोटे से रोल के लिए करीब 40 लाख रुपए फीस ली है.


तृप्ति की पॉपुलैरिटी में लगे चार चांद


हालांकि, फिलहाल तृप्ति की इस फीस को लेकर एक्ट्रेस या फिल्म की टीम की ओर से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि 'एनिमल' के कारण तृप्ति की पॉपुलैरिटी में अचानक ही चार चांद लग गए हैं. सोशल मीडिया पर भी लगातार उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है. इसके अलावा IMDB पर भी तृप्ति मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गई हैं.


इन फिल्मों में दिख सकती हैं तृप्ति


गौरतलब है कि 'एनिमल' से पहले तृप्ति 'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुकी है. उन्होंने अब तक अपने हर रोल को पूरी शिद्दत से निभाया है. हालांकि, 'एनिमल' ने पहले उनके किसी भी रोल को इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी. अब एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. खबर है कि जल्द ही तृप्ति को 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- एक्टर सदाशिव अमरापुरकर के घर में लगी भीषण आग, फ्लैट में फंसी रह गई महिला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.