एक्टर सदाशिव अमरापुरकर के घर में लगी भीषण आग, फ्लैट में फंसी रह गई महिला

एक्टर सदाशिव अमरापुरकर के 4 फ्लैट्स में भीष्ण आग लगने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उस समय में घर के अंदर कई लोग मौजूद थे, जो आग लगने की खबर मिलते ही तुरंत भाग गए, लेकिन एक महिला अंदाज ही फंसी रह गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 04:45 PM IST
    • दिवंगत एक्टर सदाशिव के घर लगी आग
    • तुरंत पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
एक्टर सदाशिव अमरापुरकर के घर में लगी भीषण आग, फ्लैट में फंसी रह गई महिला

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर सदाशिव अमरापुरकर से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, बीते बुधवार को एक्टर के घर में भीषण आग लग गई, जिसके बाद काफी हड़कंप मच गया. सदाशिव के अहमदानगर में चार फ्लैट हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर के घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय फ्लैट में आग लगी तब वहां कई लोग मौजूद थे. हालांकि, जैसे ही उन्हें आग लगने के बारे में पता चला सभी लोग तुरंत घर से बाहर आ गए. 

घर में फंसी रह गई थी महिला

वहीं, फायर ब्रिगेट की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और बड़ा हादसा होने से पहले ही मुसीबत को टाल दिया गया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेट की टीम वहां आईं तब तक एक महिला फ्लैट के अंदर ही फंसी हुई थी. महिला को हल्की चोट आईं, हालांकि, उसे बचा लिया गया और तुरंत रेस्क्यू किया गया और इलाज के लिए अस्पताल पहुचा दिया गया. महिला का नाम ज्योति भोर बताया जा रहा है, जो एक्टर के घर में किराए पर रह रही थी.

पत्नी ने किराए पर दे रखे हैं फ्लैट्स

दूसरी ओर घर में रखा लगभग सारा सामान ही जलकर खाक हो चुका है. बता दें कि सुमन अपार्टमेंट में सदाशिव अमरापुरकर के चार फ्लैट्स हैं, दिवंगत एक्टर की पत्नी सुनंदा सदाशिव के नाम हैं. अभिनेता की पत्नी सुनंदा ने ये फ्लैट्स किराए पर चढ़ाए हुए हैं.

2014 में हो गया था सदाशिव अमरापुरकर का निधन

गौरतलब है कि सदाशिव अमरापुरकर अब इस दुनिया में नहीं हैं. 2014 में फेफड़ों में सूजन के कारण उनका निधन हो गया था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा. एक्टर ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल ही निभाया है. उन्हें 'इश्क', 'सड़क', 'हम हैं कमाल के', 'अर्ध सत्य', 'टार्जनः द वंडर कार', 'आग', 'जंग' और आंखें जैसी फिल्मों में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Kabhi Khushi Kabhie Ghum: इस वजह से फिल्म के सेट पर बेहोश हो जाते थे करण जौहर, काजोल ने ताजा की 22 साल पुरानी यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़