नई दिल्ली: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) लगातार अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, इसी बीच तृप्ति अचानक से विवादों में आ गई हैं. दरअसल, जयपुर में एक इवेंट में शामिल न होने के कारण एक्ट्रेस पर विवाद बढ़ता जा रहा है. हाल ही में इस इवेंट से एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें कुछ महिलाएं तृप्ति की फोटो वाले पोस्टर पर कालिख मलती हुई नजर आ रही थीं. अब एक्ट्रेस ने इसे लेकर रिएक्शन दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृप्ति डिमरी पर खड़ा हुआ विवाद


तृप्ति डिमरी ने इस मामले पर कहा कि वह किसी भी निजी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई और न ही उन्‍होंने इसके लिए किसी से पैसे लिए हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को फिक्की एफएलओ कार्यक्रम में महिला उद्यमियों की ओर से आमंत्रित किया जा रहा था, जिन्होंने अब उनका और उनकी आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का बहिष्कार करने का मन बना लिया है. इसके अलावा, कार्यक्रम में तृप्ति डिमरी के लगाए गए पोस्‍टर को भी हटा दिया गया है.


तृप्ति डिमरी की टीम ने जारी किया बयान


वहीं, तृप्ति की टीम की ओर से आए एक बयान में कहा गया, 'अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के लिए चल रहे प्रचार अभियान के दौरान तृप्ति डिमरी ने फिल्म से संबंधित सभी निर्धारित कार्यक्रमों और सत्रों में भाग लेते हुए अपने पेशेवर दायित्वों का पूरा सम्मान किया है.'



तृप्ति के वकील ने कहा, 'उन्होंने अपने प्रचार कार्यक्रम से अलग किसी भी व्यक्तिगत उपस्थिति या कार्यक्रम में भाग नहीं लिया और न ही भाग लेने को कहा. यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि तृप्ति डिमरी ने इसके लिए कोई पैसा नहीं लिया है.'


5.5 लाख रुपये लेने का लगा आरोप


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति डिमरी को जयपुर में नारी शक्ति पर फिक्की एफएलओ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था, लेकिन वह इस कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकीं. ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम के लिए 5.5 लाख रुपये लिए थे. ऐसे में इस इवेंट की महिलाएं जमकर तृप्ति का विरोध कर रही हैं.


11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है तृप्ति की फिल्म


दूसरी ओर फिल्‍म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में तृप्ति डिमरी को राजकुमार राव के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. पिछले ही दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. ऐसे में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसमें तृप्ति और राजकुमार राव के अलावा विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह और राकेश बेदी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिख रहे हैं.


ये भी पढ़ें- पिता के निधन के 20 दिन बाद नए लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज किया फ्लॉन्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.