नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वह अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मौनी शादी के बाद काफी हॉट हो चुकी हैं. एक्ट्रेस की अदाएं हैं कि थमने का नाम नहीं ले रही. मौनी की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर मौनी रॉय के नए लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. मौनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें टू-पीस लुक में देखा जा सकता है. 


Mouni Roy सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. मौनी ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसी कारण उन्हें एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलते रहते हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.


मौनी रॉय ने फिर उड़ाए होश


अब मौनी ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीरों में मौनी ब्लू और येलो कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं.



इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हु है. इस दौरान मौनी अपनी परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां 'नागिन' फेम समुद्र किनारे एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 


मौनी की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


मौनी इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं. अब मौनी के चाहने वाले के बीच उनका ये लुक भी तेज से वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं, जहां से लगातार वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी मौनी रॉय


मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछले लंबे वक्त से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन देख उड़ जाएंगे होश, 3BHK फ्लैट भी इसके सामने कुछ नहीं



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.