शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन देख उड़ जाएंगे होश, 3BHK फ्लैट भी इसके सामने कुछ नहीं

Shilpa Shetty luxurious vanity van: बॉलीवुड एक्ट्रेस के अक्सर शूट के बाद वैनिटी वैन में रेस्ट या फिर मेकअप करती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन देख आपको भी हैरत होगी. दरअसल एक्ट्रेस की वैनिटी वैन में किचन से लेकर बाथरूम सभी तरह की सुविधा उपलब्ध है. एक्ट्रेस का वैनिटी वैन 3 BHK घर से कम नहीं है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 12:14 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी का नया वैनिटी वैन है बेहद लग्जरी
  • एक्ट्रेस के वैनिटी वैन के आगे 3BHK फ्लैट कुछ नहीं
शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन देख उड़ जाएंगे होश, 3BHK फ्लैट भी इसके सामने कुछ नहीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)बी टाउन में अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नई वैनिटी वैन खरीदी है. सोशल मीडिया पर शिल्पा की वैनिटी वैन की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रही है. शिल्पा शेट्टी की वैन में बेड, सोफा सेट और लग्जरी बाथरूम है. इसके अलावा वैनिटी वैन में एक टेरेस गार्डन भी है. मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों में आम लोगों के लिए 2 कमरों का घर लेना एक सपना होता है. ऐसे में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का 3 BHK वैनिटी वैन किसी को भी हैरत में डाल सकता है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की वैनिटी वैन की फोटो. 

लग्जरी वॉशरूम 

बॉलीवुड स्टार हो या हॉलीवुड स्टार हर किसी के पास अपनी एक वैनिटी वैन होती है. वैनिटी वैन में अक्सर स्टार्स मेकअप और रेस्ट करते हैं.

लेकिन शिल्पा शेट्टी की ये वैनिटी वैन बेहद खास है. यह वैनिटी वैन बेहद लग्जरी है. शिल्पा की इस वैनिटी वैन में दो बाथरूम है. एक बाथरूम काफी बड़ा है जहां पर हेयर स्पा और हेयर वॉश आसानी से हो सकता है. इसके अलावा एक छोटा वॉशरूम है. 

 

मीटिंग रूम 

शिल्पा शेट्टी के वैनिटी रूम में मीटिंग रूम भी है. अक्सर वैनिटी वैन में मीटिंग रूम नहीं होता है. मीटिंग रूम में लग्जरी सोफा रखा हुआ है. 

किचन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन का इंटीरियर डिजाइन बेहद शानदार है. वैनिटी वैन में आपको रूम के अलावा किचन भी है.

किचन का इंटीरियर डिजाइन बेहद लग्जरी है. आम लोगों के लिए ऐसा किचन डिजाइन करना किसी सपने से कम नहीं होता है. 

टेरेस गार्डन 

वैनिटी वैन में शिल्पा शेट्टी के लिए स्पेशल टेरेस गार्डन डिजाइन किया गया है. आप और हम अच्छे से जानते हैं कि शिल्पा अपनी हेल्थ और फिगर को बनाएं रखने के लिए योग करती हैं. ऐसे में उनके वैनिटी वैन पर टेरस गार्डन बनाया गया ताकि एक्ट्रेस आसानी से योग कर सकें. 

इसे भी पढ़ेंः  50 साल के सिंगर पर जब उनके 21 साल के भतीजे ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप! जानिए पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़