नई दिल्ली:Anita Hassanandani Birthday: टीवी की मशहूर नागिन एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी 14 अप्रैल को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. अनिता इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. आज भले ही एक्ट्रेस रोहित रेड्डी के साथ एक खुशहाल शादीशुदा लाइफ जी रही हों, लेकिन एक वक्त जब एक्ट्रेस एजाज खान के प्यार में पागल थीं. प्यार में धोखा मिलने के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गईं थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एजाज खान से प्यार करती थीं अनिता


एक टाइम था जब अनिता अपने को स्टार अभिनेता एजाज खान को डेट कर रही थीं. हालांकि, ये रिश्ता एक बुरे मोड़ पर आकर टूटा था. अनिता और एजाज एक दूसरे पर जान छिड़का करते थे. दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. इन दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता था. लेकिन किसे पता था कि एक दिन इनकी राहें जुदा हो जाएंगी.


टीवी शो में हुई थी मुलाकात


अनिता और एजाज की पहली मुलाकात साल 2005 में एकता कपूर के टीवी शो 'काव्यांजलि' में हुई थी. इसी दौरान दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगीं और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. उस समय जहां एक ओर अनिता, एजाज के साथ शादी करने के सपने देख रहे थे, तभी एजाज ने उन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया. अनिता चाहती थीं कि उन दोनों की शादी काफी ग्रैंड हो, लेकिन एजाज का बदला बर्ताव उनके गले से नीचे नहीं उतर रहा था.


2010 में टूट गया था रिश्ता


काफी समय बाद अनिता हसनंदानी को पता चला कि एजाज खान उन्हें धोखा दे रहे हैं. वह उनके साथ रिश्ते में रहते हुए सिंगर नताली और निधि कश्यप को भी डेट कर रहे थे. अनिता को जैसे ही इस बात की भनक लगी वह यकीन ही नहीं कर पाईं और उन्होंने एजाज से सारे रिश्ते नाते खत्म कर दिए. वर्ष 2010 में अनिता और एजाज हमेशा के लिए अलग हो गए.


2013 में अनिता को मिला सच्चा प्यार


टूटी हुई अनिता की लाइफ में साल  2013 में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी. उन्होंने बिजनेसमैन रोहित शेट्टी से शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली. आज दोनों एक बेटे के मात-पिता है. अनिता अपनी शादी-शुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस काफी लग्जरी लाइफ जीती है.   


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.