Serials TRP: अनुपमा ने फिर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, इन शोज ने भी टॉप 5 में बनाई जगह

Tv Serials TRP Week 38: इस सप्ताह की टीवी सीरियल्स की टीआरपी का ऐलान हो गया है. इस बार भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा कायम है. वहीं, टॉप 5 में कई शोज की रेटिंग से हैरान भी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 09:19 PM IST
  • टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट आ चुकी हैं
  • 'अनुपमा' ने एक बार फिर बाजी मारी है
Serials TRP: अनुपमा ने फिर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, इन शोज ने भी टॉप 5 में बनाई जगह

नई दिल्ली: Tv Serials TRP Week 38: हर दिन दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी शोज के लिए बहुत मुश्किल होता है कि वह सालों-साल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाकर रखे हैं. अब कौन-सा शो कैसा परफॉर्म कर रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट से लगाया जाता है. ऐसे में सभी शोज के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल होता है टीआरपी चार्ट में टॉप 5 की लिस्ट में बने रहना है. तो चलिए अब जानते हैं कि इस सप्ताह की लिस्ट में किन-किन शोज ने सफलता हासिल की है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर कब्जा जमाए हुए हैं. शो के हर ट्रैक ने फैंस को काफी आकर्षित किया है. इन दिनों शो में अनुपमा की बहू किंजल और उनके बेटे पारितोष की शादीशुदा जिंदगी में काफी टकराव दिखाया जा रहा है. ऐसे में अपनी बहू को संभालते हुए अनुपमा के और उनके बेटे के बीच भी काफी उथल-पुथल मची हुई है. इस सप्ताह शो को 3 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

पिछली बार की तरह इस सप्ताह भी नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह का ये शो दूसरे पायदान पर ही है. शो में इन दिनों विराट और सई के बच्चों का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में अब इस सप्ताह शो 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन के साथ दूसरे पायदान पर बना हुआ है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatien)

'ये हैं चाहतें' में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस कारण इसे टीआरपी लिस्ट में तीसरा पायदान मिला हुआ है. अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा के लीड वाले शो को इस सप्ताह 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन हासिल हुए हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai) 

पिछले कुछ हफ्तों से इस शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है. हालांकि, अपनी ओर से इसे दिलचस्प बनाने की हर कोशिश कर रहे हैं. इन दिनों शो में अक्षरा और अभिमन्यु के फिर से मिलने की कहानी को दिखाया जा रहा है. इस ट्रैक के कारण टीआरपी में उछाल देखने को मिला है. ऐसे में यह शो चौथे पायदान पर आ गया है. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन मिले.

इमली (Imlie)

कुछ समय पहले ही इस शो में लीप ट्रैक दिखाया गया है. अब शो की कहानी आर्यन और इमली की बेटी के इर्द-गिर्द घूम रही है. हालांकि, शो के फैंस को ये नई कहानी ज्यादा आकर्षित नहीं कर पा रही. ऐसे में 'इमली' की टीआरपी भी लगातार गिरती हुई दिखाई देने लगी है. इस सप्ताह यह शो 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन के साथ 5वें पायदान पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: ऋचा चड्ढा ने लगाई अली फजल के नाम की मेहंदी, सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़