नई दिल्ली: Uorfi javed New Look: अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में  हैं. उर्फी ने अपने नए लुक को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई हैं. सोशल मीडिया पर अपने लुक से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद लाइम लाइट के लिए हर हद से गुजरने को तैयार रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने शेयर की फोटो


उर्फी जावेद हमेशा अपने हॉट और अतरंगी लुक्स को सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस तस्वीर में ऑरेंज कलर का ओपन टॉप पहने दिख रही हैं. उर्फी ने कैप्शन दिया है- 'गुल्ली डंडा'... इस वजह से फैंस उनको खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. 


यूजर्स ने किया ट्रोल


इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों को उनका लुक खास पसंद नहीं आया है. एक ने लिखा- बहन अगर आपके पास कपड़े नहीं है तो मुझे बता दो मै भेज देता हूं...



वहीं एक यूजर ने लिखा उर्फी एथनिक कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने लुक को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं.


वायरल होती रहती हैं वीडियोज


सोशल मीडिया पर उर्फी काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपने पोस्ट से इंस्टाग्राम पर धमाल मचा देती हैं. इससे पहले उर्फी जावेद ने येलो कलर की साड़ी पहन लोगों को दीवाना बना दिया था. एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी ने अब काफी पॉपुलर हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा अपने यूनीक कपड़ों से वायरल हो जाती हैं. 


इसे भी पढ़ें: इस साउथ सुपरस्टार की दीवानी हैं आलिया भट्ट्, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.