नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग के कारण हर दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर पहन सकती हैं. इस कारण कई लोग उनकी क्रिएटिविटी के दीवाने हो गए हैं, तो कई लोगों को वह फूंटी आंख नहीं भांती, लेकिन कुछ भी हो उनके हर नए स्टाइल पर सभी की नजरें टिकी रह जाती हैं. इस बार उर्फी ने पत्थरों से बनी ड्रेस पहन ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi Javed के ड्रेसिंग सेंस ने किया हैरान


उर्फी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चर्चे आज दुनियाभर में हैं. वह अपने मस्तमौला अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी वही करती हैं, जो उन्हें पसंद है. ऐसे में उनके लिए अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना तो आम सी बात हो गई है. हालांकि, उर्फी को ये भी बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें कैसे ट्रोलर्स की बोलती बंद करनी है. वह ये काम भी अपने ही स्टाइल से करती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसिंग सेंस से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.


उर्फी जावेद के स्टाइल किया इम्प्रेस


अब उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने सिंपल लुक में देखा जा रहा है. इसमें वह अपने ट्रोलर्स से परेशान दिख रही हैं.



इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक कॉमेंट भी अटैच किया है, जिसमें लिखा है, 'इसके पत्थर मारने चाहिए.' फिर उन पर कई पत्थर पड़ने लगते हैं, जिन्हें पकड़ती हैं और उन्हीं से अपनी नई ड्रेस बना लेती हैं.


उर्फी ने पत्थरों से ही बना ली स्टाइलिश ड्रेस


उर्फी को बदले हुए लुक में मल्टी कलर्ड पत्थरों से बनी शॉर्ट स्कर्ट और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों में मैचिंग के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस दौरान उर्फी ने अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.


लोगों को पसंद आया उर्फी जावेद का अंदाज


उर्फी जावेद ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हां आपके कमेंट्स ने मुझे ये करने के लिए प्रेरित किया, मुझे दोष मत दो इस कमेंट्स को दोष दो.' एक्ट्रेस के इस अवतार की तारीफें करते हुए कई लोग कमेंट्स किए हैं. कई मशहूर हस्तियों ने उर्फी के इस तरह जवाब देने के अंदाज को काफी सराहा है.


ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, स्वीमसूट पहन दिखाई ऐसी बेबाकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.