41 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, स्वीमसूट पहन दिखाई ऐसी बेबाकी

शमा सिकंदर पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस की ये बोल्डनेस वक्त के साथ और ज्यादा बढ़ती जा रही है. अब फिर से शमा का सिजलिंग लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 07:48 PM IST
  • शमा सिकंदर 41 की उम्र में भी काफी हॉट हैं
  • शमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
41 की उम्र में भी नहीं थम रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, स्वीमसूट पहन दिखाई ऐसी बेबाकी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि शमा के फैंस की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. इसका एक कारण उनकी फिटनेस और बोल्ड अवतार है. अब फिर से शमा ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Shama Sikander सोशल मीडिया 

शमा के चाहने वाले आज दुनियाभर में हैं, जो उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना अवतार शेयर कर ही देती है, जो तेजी से वायरल हो जाता है. अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को काफी बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है.

शमा सिकंदर ने शेयर किया हॉट अवतार

इस तस्वीर में शमा रेड कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

एक्ट्रेस ने यहां सिल्वर एक्सेसरीज भी कैरी की हुई है. इस दौरान वह हाथ में एक रेड ड्रिंक लिए बैठी हैं और कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई काफी हॉट दिख रही हैं.

41 साल की उम्र में भी काफी बोल्ड हैं शमा

एक्ट्रेस की इन अदाओं को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और हॉट बनाए हु्ए हैं. अपने इस तरह के लुक्स से वह आज की एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर साड़ी पहन हुईं बेहद बोल्ड, पल्लू गिराते हुए बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़