Urfi Javed Video: उर्फी जावेद की फैशन सेंस को हमेशा से ही मिक्स रिएक्शन मिलते रहते हैं. कई बार उनकी क्रिएटिविटी की लोग तारीफ करते हैं तो वहीं कई बार जमकर उन्हें लताड़ भी लगाई जाती है. एक बार फिर उर्फी जावेद के साथ कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन उनका ये लुक काफी कातिलाना है.


राखी सावंत कॉपी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत का परदेसिया अगर आपने सुना होगा तो आपको राखी सावंत की वो साइड कट स्कर्ट जरूर याद होगी. उर्फी जावेद ने बिलकुल वैसी साइड कट मिनी स्कर्ट पहनी है जिसे लेस से टाइ किया गया है. एक बार फिर उर्फी जावेद टॉपलेस हुईं लेकिन अपने बदन को ढकने का नया तरीका अपनाया.



डायमंड चेन टॉप


उर्फी जावेद ने डायमंड नेकलेस का यूज कर अपनी बॉडी को ढका. गोल्डन चेन में कंबाइन किए गए ये डायमंड काफी शाइन कर रहे थे. ऐसे में कर्ली हेयर्स और न्यूड मेकअप के साथ उर्फी ने लुक को फीनिशिंग टच दिया. ऐसे में लोगों ने उनकी क्लास ले ली.


कमेंट्स की लगी लाइन


यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया कि इसे कोई zoo में बंद करो यूं खुलेआम घूमकर बच्चों को खराब कर रही है. वहीं एक यूजर ने उर्फी की साइड ली और कहा कि बैला हडीड अगर करे तो ठीक है. वहीं एक यूजर ने तो ये दुहाई दी कि जल्द से जल्द कोई एक्शन लेने की जरूरत है अब ये बहुत आगे निकल गई है.


इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.