नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म 'सत्या' की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं.  इस दौरान एक्ट्रेस फिल्म को याद करते हुए अपना दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए फिल्म सत्या के किरदार के बारे में बोलते हुआ फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात 
फिल्म 'सत्या' की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद करते हुए नाराजगी जतायी. साथ ही 'पक्षपात' और 'भाई-भतीजावाद' के बारे में भी बात की.  एक्ट्रेस ने 1998 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'सत्या' में अपने किरदार 'विद्या' की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं.


उर्मिला ने शेयर किया अपना दर्द 
एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक शानदार ग्लैमरस करियर के शिखर पर सीधी-सादी, भोली-भाली लड़की विद्या का किरदार निभाने वाली 'सत्या' को 25 साल हो गए. लेकिन नहीं, इसका 'अभिनय' से क्या लेना-देना है. इसलिए कोई पुरस्कार नहीं, नामांकन भी नहीं. तो, बैठ जाओ और मुझसे पक्षपात और भाई-भतीजावाद के बारे में बात मत करों.. बस यूं ही कह रही हूं."


कई हिट फिल्मों में काम किया
उर्मिला ने कई ग्लैमरस भूमिकाओं में काम किया, उन्होंने 'सत्या' के साथ 'कौन' और 'एक हसीना थी' जैसी फिल्मों में काम किया.
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' भी 'सत्या' के आसपास रिलीज हुई थी. 'कुछ कुछ होता है' ने कई पुरस्कार समारोहों में कई अवार्ड्स जीते थे.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें: RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप