नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही लिया है. इसके अलावा वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. उर्वशी ने एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. इसमें उन्हें ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 


Urvashi Rautela अक्सर चर्चा में रहती हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हर दिन किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उर्वशी सिर्फ अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं. लोग उनकी हर अदा पर आहें भरते रह जाते हैं. उर्वशी ने फैंस के दिलों में खलबली मचाने के लिए अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं. 


उर्वशी ने फिर उड़ाए लोगों के होश 


इस तस्वीर में उर्वशी ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. यहां वह पूल किनारे हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हैं. फोटो में उर्वशी अपनी कर्वी फिगर और सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला


अब उर्वशी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का दौर जारी है. उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. इसके साथ ही उर्वशी एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं तारा सुतारिया, अब ब्रालेट टॉप पहन उड़ाए होश



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.