नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अगर सांस भी लें तो उनका नाम क्रिकेट से जोड़ दिया जाता है. एशिया कप से जारी उर्वशी का क्रिकेट प्रेम अभी भी जारी है. क्रिकेट से उनका गहरा नाता है. ऋषभ पंत को लेकर जारी विवाद लगता है टी20 वर्ल्ड कप में भी जारी रहने वाला है. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं. बता दें कि आगामी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम 6 अक्टूबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी.


ऑस्ट्रेलिया पहुंची


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं. लिखती हैं कि मैंने अपने दिल की सुनी और ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई. ऐसे में पोस्ट के साथ उन्होंने स्टार की बहार फिर दिकाई है और खुद को कैप्शन में टैग किया है साथ ही #UR1 लिखा है. इस पर ट्रोलर्स ने जमकर कमेंटबाजी की है.



ट्रोलर्स ने ली क्लास


उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि 'अरे दीदी काम धंधे पर ध्यान दो'. वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'दीदी ने छोटू भैया का पीछा नहीं छोड़ा'. वहीं एक और यूजर ने लिका है कि 'जिंदगी हो तो पंत जैसी'. वहीं एक यूजर ने तो ये कह दिया कि 'क्यों ऋषभ का ध्यान भंग करने में लगी हुई हो?'


क्या है मामला


उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में होटल की लॉबी में मिसट्र आरपी के इंतजरा करने का किस्सा बताया था जिसे सबने ऋषभ पंत से जोड़ा. इसके अलावा उर्वशी ने कहा था कि उन्हें क्रिकेट पसंद नहीं. इसके बाद ऋषभ पंत ने उन्हें जवाब दिया था कि कम झूठ बोला करो दीदी वहीं उर्वशी ने उन्हें छोटू भैया कह दिया था. इसके बाद वो एशिया कप में इंडिया को चियर करती भी नजर आईं. एशिया कप से जारी ये सिलसिला लगता है टी 20 वर्ल्ड कप में भी जारी रहने वाला है.


ये भी पढ़ें: रामानंद सागर के बेटे ने Adipurush का किया बचाव, फिल्म मेकर्स को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.