नई दिल्ली: वाणी कपूर जब भी पर्दे पर आती हैं फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है, लेकिन वाणी हमेशा ही अपनी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. उनकी हर अदा पर आज दुनियाभर के चाहने वाले फिदा हो जाते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में भी वाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा


अब फिर से वाणी ने अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने वेस्टर्न लिबास छोड़ एथनिक अवतार ओढ़ लिया है. इस बार वह गोल्डन शिमर साड़ी में कहर बरपा रही हैं. वाणी ने इस नए लुक में कई किलर पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है.



वाणी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा हुआ है.


खूबसूरत दिख रही हैं वाणी


एक्सेसरीज के तौर रप वाणी ने गोल्ड ईयररिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में अमृता प्रीतम की कविता से चंद लाइने लिखी है. वाणी ने पंजाबी भाषा में लिखा, 'इस खाकी मिट्टी की मूर्ति में, हुस्न इश्क ऐसा रहे, मानो सौ ​सालों से सो रही शहजादी के दो नैन.'


इस फिल्म में दिखेंगी वाणी कपूर


दूसरी ओर वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 2022 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से 'मंडाला मर्डर्स' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- सलमान खान पर बिफरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, बोले- 'खुद को भगवान न समझे वो'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.