नई दिल्ली: काफी दिनों से 'हेरा फेरी 3' को लेकर तरह-तरह की खबरें सर्कुलेट हो रही हैं. जिनमें से सबसे शॉकिंग फैंस के लिए ये खबर है कि अक्षय कुमार आपको राजू के किरदार में दिखाई नहीं देंगे. फिल्म में राजू के अलावा एक नए किरदार की एंट्री होगी और वो कार्तिक आर्यन निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसे में एक और जरूरी खुलासा हुआ है कि वरुण धवन को भी फिल्म में रोल ऑफर किया गया था.


वरुण ने किया इनकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन से पहले फिरोज नाडियाडवाला और आनंद पंडित ने 'हेरा फेरी 3' के लिए वरुण धवन से बात की थी. दोनों की ये चाहत थी कि अक्षय कुमार का किरदार वरुण धवन निभाएं. बता दें कि वरुण धवन अक्षय कुमार की दिल से बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. वरुण को लगता है कि राजू का किरदार सिर्फ अक्षय ही निभा सकते हैं.


डेविड धवन करें डायरेक्ट


सिर्फ वरुण धवन बही नहीं बल्कि मेकर्स चाहते थे कि फिल्म की डायरेक्शन को डेविड धवन अपने बेटे रोहित के साथ संभालें. वहीं डेविड धवन को भी ये ही फील हुआ कि वो फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे इसलिए उन्होंने भी इनकार कर दिया. बता दें कि एक तरफ कहा जा रहा है कि राजू का किरदार कार्तिक आर्यन निभाएंगे वहीं ये अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि कार्तिक आर्यन को लिए अलग से रोल लिखा गया है.


ना डायरेक्टर ना एक्टर फाइनल


स्टारकास्ट को लेकर जहां तरह-तरह के सवाल हैं. वहीं डायरेक्टर के लिए असीम बज्मी से बातचीत की जा रही है. ऐसे में फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा इस पर अभी भी सवाल है. बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर बयान दिया था कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से वो राजू नहीं बनना चाहते.


ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.