नई दिल्ली:Varun Dhawan Upcoming movie: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. एक्टर इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन स्टारकास्ट और निर्देशकों संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वरुण की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन अपनी अगली फिल्म के लिए जवान के निर्देशक एटली संग काम करने जा रहे हैं.  ये फिल्म एक हाई एक्शन ड्रामा होने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन के हाथ लगी बड़ी फिल्म


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन और एटली कुमार की इस फिल्म के बारे में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है. सूत्र ने बताया कि एक्टर लंबे वक्त से एक्शन थ्रिलर फिल्म का वेट कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग इसी जुलाई-अगस्त से शुरू होने वाली है. सूत्र ने कहा कि, 'वरुण और मुराद खेतानी के बीच काफी लंबे वक्त से एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही थी. एक्टर इस फिल्म की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में ही शुरू कर देंगे. अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. 


साल 2024 में होगी रिलीज


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की ये फिल्म साल 2024 में थियेटर में दस्तक देगी. फिल्म की कहानी जबरदस्त इमोशनल ड्रामा से भरपूर होगी. फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग करीब 4-5 महीने के अंदर पूरी हो जाएगी.



फिलहाल फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है, जो जून महीने के अंत तक फाइनल करली जाएगी. अभी फिल्म का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है.


इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर 


वर्कफ्रेंट की बात करें तो निर्देशक एटली कुमार फिलहाल सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान को डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि, एक्टर वरुण धवन इन दिनों राज एंड डीके की वेब सीरीज सिटाडेल में बिजी हैं. इसके बाद वो निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में दिखेंगे, साथ ही वो भेड़िया 2 में भी धूम मचाते नजर आएंगे.


इसे भी पढ़ें:  'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च में सारा ने जीता दिल, कैटरीना कैफ से तलाक का सवाल सुन विक्की कौशल के उड़े होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.