नई दिल्ली: Vicky Kaushal Injury: विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के उन सितारों में शुमार हैं, जो अपने अभिनय से किरदार में जान फूंक देते हैं. वह जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो दर्शक बस देखते रह जाते हैं. साल 2023 में विक्की कौशल सैम बहादुर बनकर स्क्रीन पर आए थे. उन्होंने फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार से फैंस को काफी इम्प्रेस किया था. साल 2023 के बाद अब इस साल भी विक्की के पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में वह लगे हुए हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करते हुए घायल हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें शूटिंग बीच में छोड़कर कुछ दिनों के लिए रेस्ट पर जाना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल के हाथ में लगी चोट


रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल ‘छावा’ के लिए एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें चोट लग गई. एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्की के बाएं हाथ पर प्लास्टर बंधा नजर आ रहा है और वह अपनी कार से बाहर निकलकर अपने घर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर अब अगले कुछ हफ्तों तक आराम करेंगे और अपने हाथ की केयर करेंगे. रिकवरी के बाद वे फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 


विक्की कौशल के वीडियो पर यूजर्स ने जताई चिंता


विक्की कौशल के हाथ में प्लास्टर देखने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ विक्की भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की भाई अपना ध्यान रखो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, आपके हाथ में फैक्चर कैसे हुआ, अपना ध्यान रखो." कई यूजर्स विक्की कौशल की इस वीडियो पर मसखरी करते हुए नजर आए और उन्होंने लिखा लगता है कटरीना भाभी ने मारा है.


ये भी पढ़ें- 12th Fail ने बनाया ग्लोबल रिकॉर्ड, फिल्म की शानदार उपलब्धि पर क्या बोले विधु विनोद चोपड़ा?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.