नई दिल्ली: एक्टर विक्की कौशल ने अपनी पत्नी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को चलता-फिरता डॉक्टर बताया. इसके साथ ही विक्की कौशल ने उन्हें साइंटिस्ट भी बताया. हाल ही में एक इवेंट में जब विक्की कौशल से पूछा गया कि वो अपनी सेहत का ख्याल कैसे रखते हैं तो वो कहते हैं कि कैटरीना कैफ को इस फील्ड कै बेहद नॉलेज है.


विक्की ने खोला राज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल ने बताया कि मेरी सेहत मेरी मेंटल हेल्थ से शुरू होती है. मुझे लगता है कि बाकि सब उसके बाद आता है. इसके लिए मैं अपनी फैमिली और दोस्तों पर डिपेंड करता हूं. अगर यहां सब सही रहता है तो आगे सब सही होता है. वहीं फिजिकल हेल्थ की जब बता आती है तो मैं ध्यान में रखता हूं कि मैं सही चीजें खा रहा हूं, नींद पूरी ले रहा हूं और पानी पी रहा हूं.



विक्की ने की कैट की तारीफ


विक्की ने आगे ये भी कहा कि आप लोग मेरी बीवी के बारे में नहीं जानते हैं पर मेरी बीवी चलता फिरता डॉक्टर हैं. वो एक साइंटिस्ट भी हैं. उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज्यादा ही ज्ञान है. ऐसे में वो हमेशा ध्यान रखती हैं कि मैं अच्छे से खाना खा रहा हूं, नींद पूरी कर रहा हूं और सिर्फ काम पर ही ध्यान नहीं दे रहा हूं.


2021 में हुई थी शादी


बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने जयपुर में 9 दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी. इसके बाद हमेशा सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं. दोनों की जोड़ी देख हर कोई हैरान रह जाता है. दोनों पब्लिकली एक दूसरे पर जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आते हैं.


ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.