नई दिल्ली:Bad Newz Advance Booking: विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज कल यानी 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म ने गानों और ट्रेलर से पहले ही समां बांध दिया है. फैंस इस मूवी में तृप्ति डिमरी के साथ उनकी हॉट केमेस्ट्री को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. वहीं 'बैड न्यूज' से एक्टर एमी विर्क बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है. तो चलिये जानते हैं कि पहले दिन फिल्म की कितनी टिकट बिकी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज



आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी 'बैड न्यूज' को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज बना हुआ है.  तृप्ति, विक्की और एमी तीनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं.  बैड न्यूज मूवी के दो गानों ने फैंस के बीच अच्छा समां बांध दिया है.  'तौबा तौबा' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के कूल डांस स्टेप्स के सभी कायल हो गए हैं. वहीं 'जानम' सॉन्ग में तृप्ति डिमरी के साथ उनकी हॉट केमेस्ट्री ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.


एडवांस बुकिंग हुई शुरू


'बैड न्यूज' फिल्म की एडवांस बुकिंग मंगलवार यानी 16 जुलाई से शुरू हो गई थी.  विक्की कौशल ने मजेदार अंदाज में एडवांस बुकिंग का ऐलान कर दिया था. वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट में इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो पहले दिन फिल्म की शानदार कमाई को दर्शा रहे हैं.


इतनी टिकट बिकीं


बैड न्यूज फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन 60 लाख के पार पहुंचा है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की 22042 टिकटें बिक चुकी हैं.  इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 61.18 लाख तक का हो गया है. ये आकड़े अभी बढ़ भी सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan का पोस्ट देख भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- 'अब इतने बुरे दिन आ गए आपके...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.