नई दिल्ली: Katrina Kaif: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं फिल्म मैरी क्रिसमस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया जिसे  दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था. अब फिल्म के लीड एक्टर ने विजय सेतुपति ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैटरीना कैफ से बात नहीं करते थे विजय 


ये पहली बार है जब साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ और साउथ सिनेमा के मंझे हुए कलाकार विजय सेतुपति की जोड़ी फैंस किसी फिल्म में देखने का मौका मिल रहा है. कैटरीना कैफ ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बताया था कि विजय सेट पर उनसे ज्यादा बात नहीं करते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता था कि निर्देशक श्रीराम राघवन ने विजय को उनसे बात करने के लिए मना किया है. हालांकि, अब खुद विजय ने कटरीना कैफ से सेट पर ज्यादा बात न करने की वजह बताई है. साउथ स्टार ने कहा, "नहीं, नहीं, ऐसा नहीं था कि उन्होंने मुझे मना किया था. मुझे आपसे डर लगता था, इसलिए मैं नहीं बोलता था. मैं इस इंडस्ट्री में नया हूं, ये फुल अनुभवी हैं. आप यहां की बड़ी स्टार हैं."


श्रीराम ने लोगों से मना किया था बात करने को?


इसके बाद कैटरीना ने यह भी कहा कि वरुण धवन ने उन्हें बताया, मुझे बाद में पता चला कि श्रीराम सर ने लोगों से कहा था कि उन्हें सेट पर मुझसे ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए. ये बात मुझे वरुण धवन ने बताई. वरुण पूछ रहे थे कि श्रीराम सर के साथ काम करना कैसा है. मैंने कहा, वह शानदार हैं, उनकी दुनिया शानदार है लेकिन सेट पर कोई भी मुझसे ज्यादा बात नहीं करता. मैं खुद से सवाल कर रही थी. फिर वरुण ने मुझसे कहा, 'चिंता मत करो, उन्होंने सभी से कहा है कि तुमसे बात न करें. मुझे नहीं पता कि यह सच है या नहीं."


इस वजह से विजय नहीं करते थे बात 


कैटरीना की बात सुनने के बाद श्रीराम ने तुरंत कहा- "मुझे ऐसा नहीं लगता है." विजय ने आगे कहा- "नहीं-नहीं ऐसा नहीं था. मैं आपसे डरता हूं, इसलिए आपसे बात नहीं करता था. मैं इस इंडस्ट्री में नया हूं और और आपको बहुत अनुभव है और आप बड़ी स्टार हो." मैरी क्रिसमस की बात करें तो फिल्म में विजय और कैटरीना के साथ संजय कपूर, विनय पाठक, राधिका आप्टे समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं.


इसे भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अभिरा और अरमान के बीच होगी बहस, रोहित को पता चलेगा भाई का सच


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.