YRKKH Upcoming Twist: अभिरा और अरमान के बीच होगी बहस, रोहित को पता चलेगा भाई का सच

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिरा और अरमान की बहस हो जाती है. अभिरा बोलती है कि तुम अपने भाई का साथ दे सकते हैं लेकिन उनकी गलतियों को बढ़ावा देना गलत है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 06:14 PM IST
  • अभिरा और अरमान की होगी बहस
  • रोहित को पता चलेगा भाई का सच
YRKKH Upcoming Twist: अभिरा और अरमान के बीच होगी बहस, रोहित को पता चलेगा भाई का सच

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में अभिरा, अरमान से लड़ेगी वह बोलेगी कि सिगरेट्स रोहित की थी तो तुमने इल्जाम अपने सिर क्यों लिया. अरमान गुस्सा हो जाएगा. वह बोलेगा कि वह मेरा भाई है. मैं उसके लिए जान भी दे सकता हूं. अभिरा बोलती है कि वो तुम्हारा छोटा भाई है उसका साथ दो उसको प्रोटेक्ट करो. लेकिन गलत बात में उसको बढ़ावा मत दो.  

रोहित से बात करेगी अभिरा 
अरमान से बात करने के बाद अभिरा रोहित से बात करेगी. रोहित को अभिरा की बात समझ नहीं आएगी ऐसे में अभिर रोहित को खरीखोटी सुनाने लग जाएगी. अरमान अभिरा और रोहित की बातें सुन लेगा. वह गुस्से में अभिरा पर चिल्लाने लगेगा. तब विद्या अभिरा की इंसल्ट करेगी. वह बोलेगी कौन हो तुम, क्या वजूद है तुम्हारा रिश्तों को जोड़ना तुम्हारे बस की बात नहीं तो तो रिश्ते को तोड़ो मत कम से कम. 

रूही गले लगाने की करेगी कोशिश 
विद्या की बाते सुनकर अभिरा रोने लग जाएगी. रूही से अभिरा का रोना नहीं देखा जाएगा. वह अभिरा के पास जाएगी और उसे गले लगाने की कोशिश करेगी लेकिन अभिरा रूही को खुद से दूर कर देगी वह वहां से चली जाएगी. एक बार फिर अरमान अभिरा पर चिल्लाने लगेगा. 

रोहित को पता चलेगा सच 
अरमान रोहित के पास जाएगा लेकिन रास्ते में अरमान और रूही मिल जाएंगे. रूही बोलेगी कि अभिरा तुम्हें जानती भी नहीं है फिर भी उसने जो कुछ बोला है वह सही बोला है लेकिन अभी तक ये बात समझ नहीं पाई है कि तुम इंसान नहीं बल्कि त्याग की मूर्ति हो, तुम्हारी फैमिली ने तुम्हें अपनाया इस वजह से तुम हमेशा उनके कर्जदार रहोगे. तुम डर है कि तुमने एक भी गलती की तो वह तुम्हें घर से निकाल देंगे. रोहित के प्यार के आगे हमारा प्यार हार गया. रोहित रूही और अरमान की बाते सुन लेगा. वह समझ जाएगा कि भाई ने यह सब मेरे लिए किया है. 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़