'मिर्जापुर 3' के साथ फिर धमाल मचाने का रहे हैं विजय वर्मा, पूरा किया काम

विजय वर्मा (Vijay Varma) का हर किरदार दर्शकों को उनके प्रोजेक्ट के लिए और उत्साहित कर देता है. अब 'मिर्जापुर 3' के साथ वह फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 09:31 PM IST
  • विजय वर्मा 'मिर्जापुर 3' मे दिखेंगे
  • विजय से अपनी शूटिंग पूरी कर ली
'मिर्जापुर 3' के साथ फिर धमाल मचाने का रहे हैं विजय वर्मा, पूरा किया काम

नई दिल्ली: एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) जब भी पर्दे पर आते हैं कुछ कमाल ही दिखाते हैं. उनके किरदारों और एक्टिंग को हमेशा ही दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई है. पिछले ही दिनों उन्हें स्ट्रीमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल हुई थी. अब एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार हैं.

'मिर्जापुर 3' के लिए तैयार हैं विजय वर्मा

दरअसल, विजय वर्मा ने अपनी मोस्ट अवेटेड क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन के लिए अपनी भूमिका पूरी कर ली है. 'मिर्जापुर' श्रृंखला में विजय की दोहरी भूमिका को दर्शकों ने खूब सराहा और दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि शो में उनके द्वारा निभाए गए दो पात्रों में से कौन मारा जाता है.

विजय वर्मा ने शेयर की सेल्फी

विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर रैप-अप केक के साथ कुछ सेल्फी साझा की, जिस पर 'मिर्जापुर सीजन 3 के लिए पिक्चर रैप' लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए सीजन रैप! मिर्जापुर 3 फिर से फैमली के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा.' इसी के साथ सीरीज को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता भी बढ़ गई है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे विजय वर्मा

गौरतलब है कि हाल ही में विजय वर्मा स्टारर 'डार्लिंग्स', जो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली गैर-अंग्रेजी भारतीय मूल फिल्म रही. फिलहाल विजय के पास सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'दहाड़', करीना कपूर खान के साथ 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' और निश्चित रूप से 'मिर्जापुर 3' सहित परियोजनाओं की एक रोमांचक स्लेट है.

ये भी पढ़ें- 'झलक' के मंच पर भी कम नहीं हो रही निया शर्मा की बोल्डनेस, आई मेकअप ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़