नई दिल्ली: 12th fail: विधु विनोद चोपड़ा की "12वीं फेल" के दमदार कास्ट विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अंशुमान और अनंत जोशी ने अपनी मच अवेटेड रिलीज को प्रमोट करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर अहम हिस्सों की शूटिंग को मुखर्जी नगर के रियल लाइफ लोकेशन में फिल्माया गया है और अब फिल्म की कास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन गलियों का फिर से दौरा किया. जहां उन्होंने इसे शूट किया था. इस दौरान कास्ट के साथ 90 बेहद उत्साही छात्र भी शामिल हुए, जिन्होंने मुखर्जी नगर को अपना कैनवास बनाया और उसे Restart के रंग में दिया.


मुखर्जी नगर की सड़कें चमकीले रंगों और Restart के नारे से रोशन हो उठी. भीड़ ने रैली निकाली और जल्द रिलीज होने वाली फिल्म का एंथम सॉन्ग "रीस्टार्ट" को गाया. इतना ही नहीं छात्रों ने Restart पर एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया.


सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी के एंट्री एग्जाम देते हैं.  लेकिन साथ ही, यह उस एक एग्जाम से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है.  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है.


ये भी पढ़ें- 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.