नई दिल्ली:Vipul Amritlal Shah: तैयार हो जाइए एक बेहतरीन हाईस्ट अनुभव के लिए. विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने 2002 की हिट फिल्म 'आंखें' का निर्देशन किया था, अपने आगामी फिल्म 'हिसाब' के साथ मनोरंजन उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं. इस नई हाईस्ट फिल्म ने 'हाईस्ट यूनिवर्स' के संभावित निर्माण की अफवाहें शुरू कर दी हैं, जिससे दर्शक नए युग के बैंक डकैती और एक्शन से भरपूर रोमांच के लिए उत्सुक हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हिसाब' का करेंगे निर्देशन


एक स्वतंत्र इंडस्ट्री सूत्र के अनुसार, "आंखें के बाद, विपुल अमृतलाल शाह ने एक और हाईस्ट फिल्म 'हिसाब' के लिए काफी समय इंतजार किया है. 'हिसाब' के बाद और भी हाईस्ट स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. विपुल के पास इस जॉनर के लिए बड़े प्लान्स हैं."


आंखें हुई थी हिट


आंखें में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकार थे, आज भी दर्शकों के बीच फिल्म लोकप्रिय है. इसकी सफलता ने हाईस्ट फिल्मों की नई लहर को जन्म दिया, जिसमें 'धूम', 'क्रू', 'मनी हीस्ट' और 'हैप्पी न्यू ईयर' शामिल हैं. अब, विपुल अमृतलाल शाह 'हिसाब' के साथ अपनी विरासत को जारी रख रहे हैं, जिसमें जयदीप अहलावत और शेफाली शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


हाईस्ट जॉनर में होंगी शानदार फिल्म


जैसे-जैसे मनोरंजन उद्योग जासूसी थ्रिलर, पुलिस ड्रामा और कॉमेडी-हॉरर जैसे विभिन्न यूनिवर्स की दिशा में बढ़ रहा है, हाईस्ट जॉनर भी केंद्र में आ रहा है. 'हिसाब' के साथ, विपुल अमृतलाल शाह एक संभावित 'हाईस्ट यूनिवर्स' का निर्माण कर रहे हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर सकता है. अब सवाल यह है कि क्या यह एक नए सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत है? एक बात तो तय है - 'हिसाब' एक अनफॉरगेटेबल यात्रा साबित होने वाली है.


ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: इस सुपरस्टार की सलाह पर फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी ने बदला था नाम, ऐसे बनीं बॉक्स ऑफिस क्वीन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.