नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' ( the kashmir files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) को खरीखोटी सुनाते नजर आए हैं. डायरेक्टर के निशाने पर रणबीर कपूर -आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आ गई है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने अयान मुखर्जी और करण जौहर का मजाक भी बनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अयान मुखर्जी पर बोला हमला


मीडिया से बात करने के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी पर तंज कसते हुए कहा, 'ब्रह्मास्त्र', क्या वह इस शब्द का अर्थ भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं, वह क्या है? फिर आप अपने डायरेक्टर को इस फिल्म का प्रमोशन करने भेज देते हैं, जो ठीक तरह से ब्रह्मास्त्र शब्द का उच्चारण भी नहीं कर पाते हैं.



मैं बहुत निराश हूं और चिंतित भी. मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं, काश ये भी उन्हीं फिल्मों की तरह मेरा और सबका दिल जीत ले"


करण जौहर कसा तंज


विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर पर गंभीर आरोप लगया. डायरेक्टर ने कहा कि वह LGBTQ कम्युनिटी के बारे में बड़ी- बड़ी बाते करते हैं, लेकिन वह खुद इसका मजाक भी उड़ाते हैं.



मुझे समझ नहीं आता कि करण की फिल्में अक्सर LGBTQ कम्युनिटी का मजाक क्यों उड़ाती हैं? क्यों?.'


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से एक हफ्ते पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अयान मुखर्जी की फिल्म के हिंदी वर्जन ने एडवांस  टिकट बुकिंग के जरिए 28 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. 


ये भी पढ़ें- सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडीज के बाद नोरा फतेही पर लटकी तलवार, EOW ने 6 घंटे की एक्ट्रेस से पूछताछ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.