सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडीज के बाद नोरा फतेही पर लटकी तलवार, EOW ने 6 घंटे की एक्ट्रेस से पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर मामले (Sukesh Chandrashekhar cheating case) में नया मोड़ आ गया है. जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बाद अब एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi) जांच के घेरे में आ गईं हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस को इस मामले में थोड़ी राहत मिली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 03:01 PM IST
  • सुकेश मामले में नोरा की बढ़ी मुश्किलें
  • EOW ने पूछताछ के लिए बुलाया
सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडीज के बाद नोरा फतेही पर लटकी तलवार, EOW ने 6 घंटे की एक्ट्रेस से पूछताछ

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ता रखना जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को काफी भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. वहीं अब जैकलीन के बाद सुकेश से रही नज़दीकियों ने अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मुश्किलें बढ़ा दी है. आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने शुक्रवार को सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में नोरा फतेही लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की.

यहां हुई पूछताछ

ठगी मामले में पूछताछ के लिए नोरा फतेही को बीते दिन मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा में बुलाया गया था. नोरा वहां 11 बजे से शाम 6 तक मौजूद रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उन्होंने आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के सामने इस मामले में अपने कई बयान दर्ज करवाए. रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही को पूछताछ के लिए एक बार फिर बुलाया जा सकता है.

बुरी तरह फंसी जैकलीन

ठग सुकेश चंद्रशेखर से अफेयर का खामियाज़ा जैकलीन फर्नांडीज़ को भी भुगतना पड़ा है. ईडी ने लगभग 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में चार्जशीट दायर की है. उस चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है.

वहीं इस मामले में ईडी ने दावा किया था कि नोरा फतेही को भी सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल ने महंगे-महंगे कई सारे तोहफो दिए हैं. हालांकि इस मामले में ईडी ने नोरा फतेही से पूछताछ की थी और उन्हें गवाह बना लिया था.

डांसिंग क्वीन हैं नोरा फतेही

कैनेडियन मॉडल व अभिनेत्री नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु व मलयालम फिल्मों में भी अपनी काम किया है. बॉलीवुड में उनका डेब्यू ‘रोअर- टाइगर्स ऑफ सुदरबन’ फिल्म से हुआ था. उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- सोहेल खान से तलाक पर सीमा खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली 'मुझे लड़कियां पसंद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़