नई दिल्ली Rekha Amitabh Bachchan Love story: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी का अंत कई दशक पहले ही हो चुका है, लेकिन आज भी उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रहती है. रेखा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था इस दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए थे. रेखा ने हमेशा अपने प्यार का इजहार खुल्लेआम किया, लेकिन अमिताभ बच्चन ने हमेशा इस चुप्पी साधी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेशुमार मोहब्बत 
रेखा ने कई बार अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर साबित किया है कि उनके दिल में अमिताभ बच्चन के लिए खास जगह है, रेखा ने अमिताभ बच्चन से बेशुमार मोहब्बत की है. जब रेखा ने इंडियन आइडल शो में बतौर गेस्ट गई थी. उस दौरान शो होस्ट जय भानुशाली ने नेहा कक्कड़ और रेखा से सवाल किया था कि क्या आपने कभी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है? जय का ये सवाल सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. वहीं रेखा के जवाब ने एक फिर साबित किया कि वह अमिताभ बच्चन से कितना प्यार करती हैं. 


रेखा ने दिया ये जवाब 
जय के सवाल पर रेखा ने बोला कि  'मुझसे पूछिए ना.' इसके बाद जय फिर से सवाल करता है. वो बोलती है कि मैंने कुछ नहीं कहा, ये बोलकर एक्ट्रेस शर्मा जाती है. सभी लोग फिर से हंसने लग जाते हैं. लेकिन रेखा की आंखों में उनकी अधूरी मोहब्बत साफ झलक रही थी. रेखा और अमिताभ बच्चन का प्यार मंजिल तक नहीं पहुंच पाया. क्योंकि उस समय अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हो चुकी थी. 


कब शुरू हुई उनकी लव स्टोरी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी साल 1976 में फिल्म दो अंजाने के सेट पर हुई थी. वहीं दोनों के बीच की कैमिस्ट्री का अंदाजा लोगों को गंगा की सौगंध के सेट पर हुआ था. दरअसल शूट के दौरान एक को-स्टार ने रेखा के साथ बदसलूकी की थी, उस को-स्टार पर अमिताभ बच्चन ने अपना आपा खो दिया था. 


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.